Chapter 66

Haseena ran outside the resort with an upset mind and found Karishma sitting on the pavement while trying to call someone with an irked face. She took a relief breath and started to walk towards her with quick steps. She stood beside Karishma and forwarded her hand towards her and said with a pouted tone "Chaliye andar chal ke baat karte hain."

Karishma looked at her with a grumpy face and replied in a cold tone while again dialing Rajvir's number "Nahi hum call kar rahe hain Rajvir ko, Topa aadmi utha nahi raha."

Haseena sat beside her on the pavement and said with a smirk "Humne hi mana kiya hai. Aur wo bhi abhi wapas nahi ja raha. Resort me rukega, kuch ghante aaram kar ke nikalne bola hai humne."

Karishma said with an irked tone "Kyuu..Humein jana hai na wapas. Aap andar jayiye, hum baat kr lenge usse."

Haseena encircled her hands around her arm and said in a soft tone "Aapke bina thode hi jayenge hum. Chaliye, uthiye aur andar chaliye."

Karishma said in a grumpy tone "Humein nahi jana kahin bhi, aap jayiye."

Haseena said in a pleading tone "Humne aisa thode hi na kaha tha ki aap wapas chale jayiye."

Karishma replied in an adamant tone "Woh jo bhi ho..Hum chale jayenge humein koi problem nahi hai."

Haseena said resting her head on her shoulder "Ha lekin humein problem hai, hum nahi jane denge aapko kahin bhi. Maaf kar dijiye na please thoda jyada gussa kar diya humne. Chaliye andar. Bahar bahot thand hai Rishu, please. Aap thak bhi gayi hongi na."

Karishma looked at her through the corner of her eyes and said in a complaining tone "Thoda gussa nhi tha woh..aur sirf thake hi nahi hai, bhukh bhi lagi hai humein bahot. Pushpa ji ke Rajma chawal chhor kar aaye hain yaha, wo bhi 2 ghante travel kar ke. Aur aapne kya kiya humein aate ke sath thappad maar diya."

Haseena turned her face towards herself and asked with a soft tone "Apne dinner bhi nahi kiya?"

Karishma turned her face again to the other side. Haseena stood up and held her hand saying "Rishu chaliye pehle to aap kuch kha lijiye. Fir baaki baatein karenge."

This time Karishma didn't deny and followed her like an obedient kid to the room quietly.

Haseena forwarded a bowl of Maggie to her and said "Maaf kijiyega iss time to yahi arrange kar paye, thode der me wo log kuch aur breakfast bhijwa denge."

Karishma nodded and took the bowl from her hand and started to eat. Haseena was scanning her facial expressions closely with a smile. Karishma finished eating and noticed that while keeping the Bowl aside and asked "Kya dekh rahi hain aise."

Haseena shook her head negatively and just hugged her tightly and mumbled against her chest "Aapko pata hai, hum kitna darr gaye the jab aapne bola ki aapka... Ab jake kahin hamari jaan me jaan aayi hai."

Karishma hugged her back and said while caressing her head "Hum jaante hain. Tabhi to aa gaye na aapke paas, warna to aap shaadi waadi chhor ke nikal padi thi Lucknow ke liye."

Haseena broke the hug and said in a pouted tone "Shaadi gayi bhaad me, aapse jyada zaruri hai kya ye sab."

Karishma smiled and shifted herself on the bed and sat in a half lying position with the support of the head rest and opened her arms for Haseena. Haseena happily entered her arms and said while caressing her cheek "Jyada dard toh nahi hai na Rishu ab?"

Karishma replied in an assuring tone "Nahi baba, hum thik hai bilkul. Ab to aapke samne bhi hain."

Haseena asked in a serious tone while thinking something "Lekin aapki gaadi ke brake fail hue kaise. Hum to usse hamesha servicing ke liye dete rehte hain."