30.Discharge

Hriday had been with his dadu the whole time since he was admitted yesterday.He was glad when his Dadu woke up and even talked to him.

Currently dadisa was inside the ward sitting with dadu while Hriday was outside with his wife.

"Yeh lijiye,iske ander aapka saara saaman rakh diya h humne"Aayat said and Hriday nodded and took the bag she had brought with herself.

"Kitne din rahenge dadu hospital mein??"She asked.

"Pata nhi abhi doctor aayenge toh unse puchna padega,but 2-3 din toh max rahenge hi"Hriday said and Aayat nodded.

"Hum aapke liye naashta lekr aaye h,aap khaa lijiye"Aayat said as she gave him the tiffin box as well which had aloo paratha in it.

She also got out a thermos and he raised his eyes at that.

"Chai"She simply said and he sighed.

"Chai toh yaha bhi milti h Aayat,aapne ghar se kyu laayi?"Hriday asked her.

"Ghar ki acchi hoti h isliye "Aayat simply said and he shook his head.

"Chaliye aap cafeteria mein bethkr breakfast kr lijiye,dadisa ko bethne dijiye dadu ke saath thode time ke liye"Aayat said and Hriday nodded.

Both went to the cafeteria where Hriday had his breakfast while Aayat just gave him company.

"Aapka college miss nhi ho raha??"Hriday asked.

"Hum notes maang lenge kisi classmate se,wese bhi Dadisa ke saath koi hona bhi toh chahiye yaha,woh kisi bhi halat mein ghar toh nhi jayengi dadu ko chodkr itna toh hame pata h"Aayat said and Hriday nodded.

"Iti ko school se laane ke baad hum unhe lunch ke liye ghar le jayenge aur aapke aur dadisa ke liye lunch le aayenge ghar se,thik h na?"Aayat asked and Hriday nodded.

"Ek kaam kijiye Riddhima didi ke yaha Iti ko chod aaiye school ke baad,hospital mein unka koi kaam nhi h,aur ghar pr maa ko pareshan kr dengi woh"Hriday said and Aayat went into thought then.

"Hum soch rahe the unhe hospital hi le aaye,woh aap se aur dadu se bhi mil leti,kal se aapke aur unke baare mein puch rahi h woh,aap kal raat ko bhi nhi the,phir subah bhi aapko nhi dekha unhone toh sawal pr sawal kr rahi thi aapke baare mein"Aayat said and Hriday smiled hearing that.

"Pr phir hospital mein karengi kya woh?"Hriday asked.

"Kuch nhi,wese bhi dadu bhi unse milenge toh accha rahega,Iti laadli h unki"Aayat said and Hriday agreed then because it was true,he really cherished Iti and pampered her to no extent.

"Thik h phir,le aaiyega unhe yahi"Hriday said and Aayat nodded at it then.
__________________________

"Hum inhe ander le jaaye??aap aur dadisa lunch kr lijiye tab tak cafeteria mein bethkr"Aayat said referring to herself and Iti.

"Haa,pr aap yahi bethiye inke saath abhi,woh dadu se milne koi toh aaye h,toh filhal woh log ander h"Hriday said and Aayat made a confused face,who was it?

"Kon?"Aayat asked.

"Shayad unke koi business associates h ya koi purane dost h shayad,unki health ka sunkar milne aa gaye"Hriday said and Aayat nodded then.

Hriday then took his dadisa with him so that both of them could have their lunch while Aayat and Iti sat outside the ward on the wooden bench waiting for the people to leave so that they can go and meet dadu.

"Mumma paani"Iti asked.

"Aap yahi rukiye hum lekr aate h paani"Aayat said as the water bottle was empty and so she decided to refill it from the water cooler present at the floor.