Chapter-2

Continuing from previous part:->

Nandu: waise manii

Manik: Haan baby

Nandu: Woh mujhe shopping par jaana hai, tum mere saath chaloge??

"Ye bhi koi puchne ki baat hai, shona", and wrap his arm around her waist...

She giggle and kissed his cheeks: You are so sweet, Maniii....Pata nhi sab log aapko dangerous kyu kehte hain...

Manik with innocent smile: Haan baby...Pata nhi kyu...me to bohut sweet hu bilkul meri shona ki taara...

Nandu smile and hug him...manik too hug her back...

In Moran side,

Karan: Monami aap kab tak aayegi?

Monu: bas Karan thodi der me aati hu, hospital me kuch kaam baaki tha..

Karan: ohh aapne chutti ka leave diya?

Monu: Haan aur woh accept bhi ho gaya hai, hum aate hai tab tak aap packing karle..

Karan: Jii jaldi aana..

*************

Faizi: koel hum to bohut excited hai Farewell ke liye..

Koel with Glare: janti hu, jaha tumhe ladkiyo ko taarne ka mauka mila nhi waha aap pooch jaate ho..

Faizi: koel tu ye kya bol rahi ho yaar?? Tumhe pata bhi hai me excited kyu hu??

Koel: Apni riya, Neha ke saath flirt karne ke liye....I didn't understand tumhe kya maza aata hai unse baat karne me...

Faizi: jaise tumhe Rahul ke saath baat karne me maza aata hai waise mujhe bhi unke saath aata hai...

Koel: Oh really?? Then u too waste time on me....get lost..

And she cut the call angrily..

Monami enter the rathod mansion and went to her room..

Karan: Mrs Rathod....I was waiting for you and he hug her tightly making her Shiver..

He kissed her cheeks making her red....

Monu: kya baat hai aaj khadoos husband bohut romantic mood me hai??

Karan with grin: Abh kya kare janemaan jiski biwi itni pyaari aur hot ho...woh kaisa na pade pyaar me...

And hold her waist....both Smile and lean towards each other...he kept his lips on her and start kissing her passionately...monami hold his hair, making him more closer towards her...

After their intense kiss, both fall on the bed...Karan pull her in his arms and start creasing her hairs...

Karan: Monamii

Monu: Hmm

Karan: I love you...

She smile hearing this and kissed his chest saying, "I Love you too"!!

Karan blush a little hearing this....usually monami didn't confess her love in words....she preferred action to expression her feelings towards him....that's why their relationship is unique....monami is the one who takes first step..

Karan: monami promise me, aap mujhe kabhi chod kar nhi jayegi??

Monu: arey me kyu bhala aapko chod kar jayogi? Maine t0 hamesha aapke saath rehna hai aisse hi chipak kar

And she hugs him tightly.. he chuckled and leaned towards her and kissed her head...

On Faizi side....

Faizi: koel yaar tum baat ko aayege bada rhi hu...me to bas mazak kar raha tha yaar....I love only you....

Koel: dekho ye last time hai, me tumhe maaf kar rhi hu...warna next time I will complain to karan bhai about that...
Phir dekhna kitni pitaayi hoti hai tumhara...

Faizi: noo koel baby....please
Said with puppy face...koel smile and both hugged each other tightly...

On another Side...

"Bas kuch din aur khush reh lo rathores.....phir tumko hameshe koi nhi bacha sakta hain....."

Said with evil smile👿👿👿

Thanks for Reading

Do Votes and Comments

Byyee...❤️